IPL T20 2023

Mumbai indians vs Gujrat Titans

Indian premier league qualifier

पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियन सातवे फाइनल में प्रवेश के बीच गुजरात की चुनौती

इस आइपीएल में मुंबई की शुरुआत अच्छी नहीं रही लेकिन  निहाल वढेरा और आकाश मधवाल ने मुंबई के उम्मीद को नए पंख दिए हैं मधवल का चेन्नई में लखनऊ के खिलाफ पांच विकेट लेने का प्रदर्शन करिश्माई रहा इससे पहले हैदराबाद के खिलाफ अंतिम लीग मैच में उनके तीन विकेट ने मुंबई की प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद को जिंदा रखा बडेरा ने आर सी बी के खिलाफ 52 और चेन्नई के खिलाफ 64 रन की परियां खेली ! एलिमिनेटर में भी उन्होंने लखनऊ के खिलाफ 23 रन की महत्वपूर्ण पारी खेली https://facebook.com/201544296083668

Mumbai indians hero Rohit Sharma

आई पी एल के पिछले सत्र में अंक तालिका में अंतिम स्थान और मुख्य गेंदबाज जसप्रीत बुमराह, जोफरा,आर्चर की गैर मौजूदगी में मुंबई का क्वालीफायर 2 में प्रवेश करना हैरान करने वाला हो सकता है,लेकिन रोहित शर्मा की टीम ने यह दिखा दिया की आई पी एल में उनकी टीम का शानदार इतिहास उनमें किसी भी परिस्थिति से ऊपर उठाने का जज्बा भर सकता है शुक्रवार को होने वाले मुकाबले में मुम्बई को आकाश मधवाल के रूप में जहा नया हीरो मिलगाया है वही गुजरात का भरोसा अब तक 722 रन बना चुके शुभमन गिल होंगे!

मुंबई इंडियंस की ताकत और कमजोरी

रोहित, ईशान के अलावा फार्म में अचूके सूर्यकुमार और कैमरन ग्रीन किसी भी मैच का नक्शा बदल सकते है

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज क्रिस जोर्डन काफी महंगे साबित हुए है! जहां बालेबाजो ने बड़े लक्ष्य का पीछा करने की दिखाई है तो उनके खिलाफ बड़े स्कोर भी बने है!

गुजरात टाइटंस

ताकत और कमजोरी

शुभमान गिल का फार्म में होना वह अकेले दम पर किसी भी मैच को निकलने की क्षमता रखते है!

शमी और राशिद की जोड़ी खूब फली है!शमी शुरुआती तो राशिद मध्य ओवरों में कारगर है!

हार्दिक पंड्या का बल्ला न चलना इस सत्र में उन्होंने निराश ही किया है !

डेविड मिलर भी इस बार कुछ नही कर पाए!


Leave a comment

Blog at WordPress.com.

Design a site like this with WordPress.com
Get started